SEX का मेला किन देशों में लगेगा साल2017 मे पूरी जानकारी

नई दिल्ली । दुनिया भर में, ऐसे कई त्यौहार हैं जो अपनी मर्जी से सेक्स का जश्न मनाते हैं। हम आपको ऐसे ही 5 फेस्टिवल के बारे में बता रहे हैं। यहां  सेक्स का सबसे बड़ा जश्न मनाया जाता है और दुनिया भर से लोग इकट्ठा होते हैं। यहां फिल्म मीडिया, सेक्स खिलौना का प्रदर्शन और सेक्स में नया क्या किया जा सकता है उस का प्रदर्शन और जानकारी दी जाती   हैं। सेक्स फेस्टिवल की यह तो एक मामूली सा नमूना है जब लोग यहां आते हैं तो इसके रंग में रंग जाते हैं पूरी तरह से ।

1  हंप ( HUMPI )

अक्टूबर 2017 से 17 नंवबर 2017 तक

कहां: सिएटल, वाशिंगटन

जी हां हम बात कर रहे हैं हम भी फेस्टिवल की लेटेस्ट टेबल वाशिंगटन के में होगा ,अक्टूबर अक्टूबर महीने से इस त्यौहार की शुरुआत हो जाएगी जो कि 17 नवंबर तक चलेगा इस फेस्टिवल में एरोटिक मूवीस और सेक्स के बारे में जानकारी और सेक्स के बारे में सलाह दी जाएगी यह दुनिया भर से लोग इकट्ठा होते हैं यह दुनिया में बहुत ही प्रचलित है त्योहार, होम-मूवी एरोटिका, शौकिया सेक्स सिनेमा और स्थानीय रूप से निर्मित अश्लील साहित्य दिखाते हैं, जिसमें त्योहार के लिए विशेष रूप से प्रविष्टियां होती हैं। फिल्मों को देखा जाता है और मूल्यांकन किया जाता है। पुरस्कार भी दिए जाते हैं। जेम्स बॉन्ड के पैरोडीज़ से फ्रांसीसी सींग  की कल्पनाओं (अंगूर परिधानों की विशेषता), और इस त्यौहार के लिए बहुत ज्यादा या बहुत कम नहीं है। सेक्स सकारात्मक, मैत्रीपूर्ण माहौल सभी का स्वागत करता है ।एचएमपी के साथ! हर साल अधिक से अधिक शहरों को मारने के बाद, यह आम तौर पर जनता के संबंध में सेक्स के तरीके को क्रांति करने के रास्ते पर हो सकता है


2. फॉल्सम स्ट्रीट मेला(Folsom Street Fair)

कब: 24 सितंबर, 2017
कहां: फॉल्सम, कैलिफ़ोर्निया

फ़ॉल्सम स्ट्रीट फेयर ऐसा कुछ नहीं है ।जैसा आपने कभी सुना या देखा है, हम आपको यह आश्वासन दे सकते हैं कि यह मेला सैन फ्रांसिस्को में अपने चमड़ा प्रैइड वीक के दौरान होता है  और यह चमड़े, पोंछ और बंधन वेशभूषा से संबंधित सभी चीजों का एक फेस्ट इवेंट है। नतीजतन, त्यौहार एक बड़ी आबादी को आकर्षित करने के लिए होता  है और प्रतिष्ठित मेले का अनुभव करता है। बीडीएसएम संस्कृति से संबंधित सभी चीजें या तो प्रदर्शित की गई हैं या यहां प्रदर्शित की गई हैं, वेशभूषा में घूमते लोगों के साथ, जिसे केवल ‘बाहर’ कहा जा सकता है हालांकि वास्तव में क्या दिलचस्प है, यह कैसे है कि वास्तव में इसकी टिकट की बिक्री और अनगिनत (200) प्रदर्शक बूथ के माध्यम से एक गैर-लाभकारी दान है, जिसमें बुत गियर और खिलौने का प्रदर्शन किया गया है।

3. सिएटल महोत्सव(Seattle Erotic Festival)

कब: 27 अप्रैल – 30, 2017=
कहां: सिएटल, वाशिंगटन

सिएटल के कामुक कला उत्सव में कामुकता के सौंदर्यशास्त्र पर प्रकाश डाला जाता है। यह त्योहार सभी माध्यमों पर कामुक कला का जश्न मनाता है – यह पेंटिंग, फोटोग्राफी, मूर्तियां, कामुक पुस्तक रीडिंग, पर्ललेस्क या यहां तक ​​कि इंटरेक्टिव इंस्टॉलेशन और स्वतंत्र लघु फिल्म भी हो सकती है। एक त्यौहार जो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सकारात्मक सेक्स संस्कृति को बढ़ावा देता है, सिएटल कामुक कला तीन दिनों की अवधि में होता है। त्यौहार एक उत्साही नृत्य पार्टी के साथ खत्म होता है, जिसे ‘दी नाइट फेस्टिवल’ कहा जाता है।

4. कुतेमजर्व सेक्स उत्सव(Kutemajrvi Sex Festival)

कब: 2017, जुलाई
कहां: फिनलैंड

कुटमजर्व सेक्स फेस्टिवल लोगों की कामुकता का जश्न मनाने वालों के लिए सबसे  विशेष त्यौहारों में से  एक है। दुनिया के प्रसिद्ध शोधकर्ताओं / विशेषज्ञों, सेक्स-खिलौना एक्सपोज़ और एडल्ट फिल्म सितारों द्वारा सेक्स और लैंगिकता पर  सेमिनार करना के साथ लाइव सेक्स करके दिखाना साथ ही सेक्स के बारे में बहुत ही रोचक जानकारी देते हैं। इसलिए यह भी सबसे प्रसिद्ध सेक्स त्योहारों में से एक है। इस त्यौहार में कुछ लाइव संगीत, विदेशी नर्तक और ‘एफ़्रोडाइट’ प्रतियोगिता नाम की एक सौंदर्य प्रतियोगिता भी शामिल है – जिसमें दावेदार न्यूड होकर इसमें शामिल होता है यह बहुत ही इंटरेस्टिंग प्रतियोगिता होती है। यह त्यौहार फिनलैंड में एक अजीब छोटे शहर में हजारों लोग उपस्थित हैं।

  1. 5. किंकी कोपेनहेगन(Kinky Copenhagen)

कब:19 अगस्त,2017
कहां: कोपेनहेगन, डेनमार्क

कोपेनहेगन एक ऐसा शहर है जहां अश्लील साहित्य पूरी तरह से कानूनी है और यह इस तथ्य को जश्न के साथ मनाता है। किंकी कोपेनहेगन में सभी यौन आधार शामिल हैं – शाब्दिक रूप से और रूपक। बीडीएसएम या किसी अन्य  के लिए जो रुचि रखते हैं, उन लोगों के लिए असामान्य रूप से ऐसा लगता है कि, कोन्दी कोपेनहेगन के पास आपके लिए जगह है। खानपान से फेथिश के अलावा, यह त्यौहार एडल्ट  फिल्मों, शरीर के इंटरनल पार्ट्स पर टैटू और उनका प्रदर्शन करना ,बॉडीवर्क और एक uber-hedonistic और बेशर्म वातावरण के लिए जगह बनाता है, जो आपके भीतर सेक्स उत्साही के साथ उत्पन्न हो सकता है

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *