हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड देगी सरप्राइज


नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या ने आज कई भारतीय खिलाड़ियों के टेस्ट रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अपने करियर का तीसरा टेस्ट खेल रहे हार्दिक पंड्या ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है। उन्होंने पल्लेकेल टेस्ट के दूसरे दिन आतिशी शतकीय पारी के दौरान एक ओवर में 26 रन ठोक डाले, जो टेस्ट मैच में भारत की और से रिकॉर्ड है। उन्होंने कपिल देव को पीछे छोड़ा, जिन्होंने 27 साल पहले 1990 में एक ओवर में 24 रन ठोंके थे.


टेस्ट में भारत की ओर से एक ओवर में सर्वाधिक रन
-26 हार्दिक पंड्या (4, 4, 6, 6, 6, 0) श्रीलंका के लेफ्ट आर्म स्पिनर मिलिंदा पुष्पकुमारा की गेंद पर
-24 कपिल देव (0, 0, 6, 6, 6, 6) इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर एडी हेमिंग्स की गेंद पर
इसके साथ ही पंड्या ने टेस्ट के एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है. कपिल देव एक ओवर में लगातार 4 छक्के लगाने का रिकॉर्ड रखते हैं.

टेस्ट के एक ओवर में सर्वाधिक छक्के का भारतीय रिकॉर्ड
4 छक्के, कपिल देव, 1990, इंग्लैंड के एडी हेमिंग्स को
3 छक्के, एमएस धोनी, 2006, वेस्टइंडीज के डी मोहम्मद को
3 छक्के, हार्दिक पंड्या, 2017, श्रीलंका के मिलिंदा पुष्पकुमारा को
-तीन महीने में तीसरी बार पंड्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन लगातार गेंदों पर छक्के लगाए. (दो बार तो चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ)
– इसके साथ ही पंड्या ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना सर्वाधिक स्कोर खड़ा किया. इससे पहले उन्होंने बड़ौदा के लिए दिल्ली में रेलवे कि खिलाफ 2015 में 90 रनों की पारी खेली थी

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड ने दी बधाई

हार्दिक पांडे की गर्लफ्रेंड Lisha sharma एक मॉडल है। 1 साल से उनके साथ डेट कर रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड Lisha sharma उनके इस प्रदर्शन से काफी खुश है। बहुत ही जल्दी हार्दिक उसके साथ मिलकर इस जीत का सेलिब्रेशन एंजॉय करेंगे। हार्दिक की इस जीत पर  Twitter पर उनको बधाई देने का सिलसिला जारी  है

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *